भारत के आयकर विभाग द्वारा अक्षय कुमार को एक बार फिर हिंदी फिल्म उद्योग का सबसे अधिक करदाता घोषित किया गया है। हालांकि, अभिनेता ने इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है, एक सामान पत्र की एक तस्वीर जिसके साथ उन्हें सम्मानित किया जा रहा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रही है। यह पहली बार है जब अभिनेता को इस सम्मान से नवाजा गया है। कथित तौर पर, खिलाड़ी कुमार जिनके नाम कई बॉलीवुड सफल फिल्में हैं, ने पिछले पांच वर्षों से उच्चतम करदाता का खिताब बरकरार रखा है।

अक्षय के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें बधाई संदेशों की बौछार कर रहे हैं। प्रशंसा पत्र की एक तस्वीर साझा करते हुए उनमें से एक ने लिखा, आयकर विभाग ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को सम्मान पत्र के साथ सम्मानित किया है और उन्हें हिंदी फिल्म उद्योग से सबसे अधिक करदाता करार दिया है। नफरत करने वालों को उन्हें कनाडाई कहने से पहले इसे देखना चाहिए।

अक्षय कुमार आखिरी बार मानुषी छिल्लर के साथ पृथ्वीराज में नजर आए थे। पीरियड ड्रामा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था। वह अपनी फिल्म रक्षा बंधन के प्रचार में भी व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अक्षय ने इमरान हाशमी और राम सेतु के साथ सेल्फी भी ली है।

Find out more: