बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आखिरकार मुंबई लौट आई हैं। वह इज़राइल में कई घंटों तक फंसी हुई थी। वह हाइफ़ा फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए इज़राइल में थीं, जब देश पर फिलिस्तीनी आतंकवादी समूह हमास ने हमला किया, जिसमें कई नागरिक मारे गए और हजारों घायल हो गए। फिल्म फेस्टिवल 28 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चला। मुंबई में उतरने के बाद नुसरत को चिंताजनक स्थिति के बाद हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखा गया।

सूत्रों के मुताबिक, नुसरत भरूच और उनकी टीम मेंबर ने बताया कि जैसे ही वह एयरपोर्ट के लिए निकलीं, रॉकेट गिरने की आवाज और तस्वीर देखकर काफी घबरा गईं। आपबीती के बाद वह काफी सदमे में थी और जैसे ही अपने परिवार से मिली तो भावुक हो गई। वीडियो में, जब अभिनेत्री अपनी कार की ओर बढ़ती है तो वह थकी हुई और परेशान दिख रही थी। संयोग से, नुसरत भरुचा की हालिया स्थिति उनकी फिल्म अकेली की कहानी के समान है। फिल्म में, उनका किरदार एक युद्धग्रस्त देश में फंसा हुआ दिखाई देता है और यह अंततः वहां से निकाले जाने से पहले उनके साहस और जीवित रहने की कहानी को दर्शाता है।

नुसरत भरुचा ने 2002 में टेलीविजन श्रृंखला किटी पार्टी में एक छोटी सी भूमिका के साथ अभिनय की शुरुआत की। अभिनेत्री को 2006 में जय संतोषी मां के साथ उनकी पहली हिंदी फिल्म मिली। प्यार का पंचनामा में अभिनय के बाद वह प्रसिद्ध हुईं। नुसरत भरूचा ने सोनू के टीटू की स्वीटी, छोरी, राम सेतु और सेल्फी समेत कई फिल्मों में काम किया है।

Find out more: