रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने Jio AI-क्लाउड वेलकम ऑफर का अनावरण किया है। रिलायंस इंडस्ट्रीज की 47वीं वार्षिक आम बैठक के दौरान घोषित इस नई पहल का उद्देश्य सभी Jio उपयोगकर्ताओं के लिए क्लाउड स्टोरेज और AI-संचालित सेवाओं को अधिक सुलभ बनाना है।

Jio AI-क्लाउड वेलकम ऑफर के हिस्से के रूप में, अंबानी ने खुलासा किया कि Jio उपयोगकर्ताओं को 100 जीबी तक मुफ्त क्लाउड स्टोरेज मिलेगा। इस स्टोरेज का उपयोग फ़ोटो, वीडियो, दस्तावेज़ और अन्य डिजिटल सामग्री और डेटा को सुरक्षित रूप से संग्रहीत और एक्सेस करने के लिए किया जा सकता है। यह ऑफर Jio उपयोगकर्ताओं को उनकी डिजिटल संपत्ति को प्रबंधित करने का एक सुरक्षित और विश्वसनीय तरीका प्रदान करके उनके डिजिटल अनुभव को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

अंबानी ने घोषणा के दौरान कहा, "आज, कनेक्टेड इंटेलिजेंस का उपयोग करके हमारे एआई एवरीव्हेयर फॉर एवरीवन विजन का समर्थन करने के लिए, मैं जियो एआई-क्लाउड वेलकम ऑफर की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं।" उन्होंने क्लाउड स्टोरेज को सुलभ बनाने के महत्व पर जोर देते हुए कहा, "जियो उपयोगकर्ताओं को अपने सभी फोटो, वीडियो, दस्तावेज़, अन्य सभी डिजिटल सामग्री और डेटा को सुरक्षित रूप से स्टोर करने और एक्सेस करने के लिए 100 जीबी तक मुफ्त क्लाउड स्टोरेज मिलेगा।"

मुफ्त स्टोरेज के अलावा, अंबानी ने यह भी वादा किया कि Jio अतिरिक्त स्टोरेज की आवश्यकता वाले उपयोगकर्ताओं के लिए बाजार में सबसे किफायती कीमतों की पेशकश करेगा। यह सुनिश्चित करता है कि जिन ग्राहकों को 100 जीबी से अधिक की आवश्यकता है, वे बैंक को नुकसान पहुंचाए बिना उच्च भंडारण विकल्पों तक पहुंच सकते हैं।

अंबानी ने मूल्य-संचालित डिजिटल सेवाएं प्रदान करने के लिए Jio की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डालते हुए कहा, "हमारे पास उन लोगों के लिए बाजार में सबसे सस्ती कीमतें होंगी, जिन्हें अधिक भंडारण की आवश्यकता है।"

Jio AI-क्लाउड वेलकम ऑफर इस साल दिवाली के आसपास लॉन्च होने वाला है, जो Jio उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल सशक्तिकरण से भरा त्योहारी सीजन है। अंबानी ने लॉन्च के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए इसे एक शक्तिशाली और किफायती समाधान बताया जो क्लाउड डेटा स्टोरेज और एआई सेवाओं को हर किसी के लिए, हर जगह लाता है।

उन्होंने घोषणा की, "हम इस साल दिवाली से जियो एआई-क्लाउड वेलकम ऑफर लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, जो एक शक्तिशाली और किफायती समाधान लाएगा, जहां क्लाउड डेटा स्टोरेज और डेटा-संचालित एआई सेवाएं हर किसी के लिए उपलब्ध होंगी।"

Find out more: