पिछले दो साल में लगातार सात हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना का टैलेंट उनके शुरुआती दौर में ही पहचान लेने वाली यशराज फिल्म्स की सहयोगी कंपनी यशराज टैलेंट्स की इन दिनों लॉटरी निकली हुई है।देश दुनिया में तरह तरह के उत्पाद बनाने वाली कंपनियां इन दिनों आयुष्मान को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने की होड़ में हैं। सौ करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने वाली तीन फिल्में पिछले दो साल में दे चुके आयुष्मान अब देश के नंबर वन ब्रांड अंबेसडर बन गए हैं।

Related image

2018 में लगातार चार हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान खुराना पिछला साल खत्म होने तक पांच उत्पादों के ब्रांड अंबेसडर थे। इस समय आयुष्मान के करियर की रफ्तार फुल स्पीड में हैं। साल 2019 में रिलीज हुई फिल्मों आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और अब बाला के साथ उनकी हिट फिल्मों की तादाद डबल हैट्रिक से भी एक ज्यादा हो चुकी है।

Image result for Ayushmann Khurrana

बड़े सितारों के साथ बड़े उत्पादों की कमर्शियल फिल्में बनाते रहे निर्माता संजय राउतरे कहते हैं, ‘किसी ब्रांड को अपने ग्राहकों तक पहुंचने के लिए एक ऐसे चेहरे की जरूरत होती है, जो कामयाब होने के साथ साथ भरोसा करने लायक, बात का पक्का और समाज में बदलाव का पक्षधर हो। आयुष्मान को आज की तारीख में इसी का फायदा मिल रहा है। विज्ञापन फिल्मों की वह हर कसौटी पर खरे उतरते हैं।’

Image result for Ayushmann Khurrana

आयुष्मान खुराना के पास पिछले एक साल में 15 नए ब्रांड्स आए हैं और इस वक्त वह कुल 20 बड़े उत्पादों का प्रचार कर रहे हैं। इन कंपनियों में रियल एस्टेट से लेकर मोबाइल तक, व्यक्तिगत सौंदर्य से लेकर कपड़ों तक, डियोड्रेंट से लेकर घड़ियों तक, वेफर्स से लेकर आई वेयर तक सब शामिल हैं। 

Image result for Ayushmann Khurrana

शाहरुख खान के बाद आयुष्मान खुराना ऐसे दूसरे कलाकार हैं जिन्होंने टेलीविजन से अपने करियर की शुरुआत कर हिंदी फिल्म जगत में चोटी का मुकाम पाया है। आयुष्मान खुराना की अगली रिलीज होने वाली फिल्म गुलाबो सिताबो है, जिसमें वह सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

Find out more: