रैपर बादशाह को कथित तौर पर अपने नवीनतम गीत 'सनक' के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। रैपर ने सोशल मीडिया पर सोमवार, 24 अप्रैल को माफ़ी मांगी, जब कई लोगों ने उसके नए सिंगल के बोल पर आपत्ति जताई।

बादशाह ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "मेरे ध्यान में लाया गया है कि मेरी हालिया रिलीज 'सनक' से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं जाने-अनजाने में कभी किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा।" मैं अपनी कलात्मक रचनाएं और संगीत रचनाएं आपके लिए, मेरे प्रशंसकों के लिए, पूरी ईमानदारी और जुनून के साथ लाता हूं।"

"इस हालिया विकास के प्रकाश में, मैंने गीत के कुछ हिस्सों को बदलने के लिए सक्रिय उपाय किए हैं और किसी को भी चोट पहुंचाने से बचने के लिए सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस नए संस्करण के साथ प्रतिस्थापन की कार्रवाई की है। परिवर्तन को प्रतिबिंबित करने से पहले प्रतिस्थापन प्रक्रिया में कुछ दिन लगते हैं। सभी प्लेटफार्मों पर, मैं सभी से इस अवधि के दौरान धैर्य रखने का अनुरोध करता हूं। मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों के लिए अपनी ईमानदारी से माफी मांगता हूं, जिन्हें मैंने अनजाने में चोट पहुंचाई है। मेरे प्रशंसक मेरे आधार बने हुए हैं, और मैं उन्हें हमेशा सर्वोच्च सम्मान और असीम स्नेह के साथ रखूंगा। "बादशाह ने जोड़ा।

रिपोर्टों के अनुसार, उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के एक वरिष्ठ पुजारी ने बादशाह को गीत में भगवान शिव के नाम (भोलेनाथ) के साथ-साथ कुछ अश्लील गीतों का उपयोग करने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने यह भी मांग की कि गायक "धार्मिक भावनाओं को आहत करने" के लिए माफी मांगे और "सनक" से भगवान का नाम हटा दें।

Find out more: