वड़ा पाव गर्ल के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित आगामी रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 3 में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। JioCinema द्वारा अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया गया था जिसमें वड़ा पाव गर्ल को वड़ा पाव बनाते हुए देखा जा सकता है। उसका स्टॉल. हालांकि, शो के निर्माताओं ने इस खबर की पुष्टि नहीं की और प्रशंसकों से पहले पुष्टि किए गए प्रतियोगी की पहचान करने के लिए कहा और लिखा, ''मसाला, ड्रामा और मनोरंजन... सब मिलेगा जब हमारा पहला प्रतियोगी बिग बॉस के घर में प्रवेश करेगा। क्या आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये #तीखी मिर्ची कौन है?''

कौन हैं चंद्रिका दीक्षित?
मुंबई के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फूड का जश्न मनाने वाले उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वड़ा पाव गर्ल प्रसिद्ध हो गईं। इससे उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर प्रशंसक बनने में मदद मिली।

नए सीज़न में अन्य संभावित प्रतियोगी
मेकर्स ने अभी तक बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों की सूची साझा नहीं की है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इस बार शो में नजर आने वाले प्रतियोगियों के नाम इस प्रकार हैं। बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगियों की अनुमानित सूची यहां देखें:

Rapper RCR
Ashish Sharma
Singer Navjeet Singh
Nirvair Pannu
Jatin Talwar
Nidhi Talwar
Khushi Punjaban
Vivek Chaudhary
Cheshta Bhagat
Nikhil Mehta
Shehzada Dhami
Arhaan Bahl
Armaan Malik
Payal Malik


बिग बॉस ओटीटी 3 के बारे में
बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 21 जून से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम किया जाएगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अनिल का परिचय दिया और लिखा- बिग बॉस ओटीटी 3 के नए होस्ट के रूप में अनिल कपूर का परिचय। बड़े पर्दे पर राज करने से लेकर अब बिग बॉस के घर तक, अनिल कपूर कुछ खास है.

"बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं। हम दोनों दिल से युवा हैं। लोग अक्सर मजाक करते हैं कि मैं रिवर्स एजिंग हूं, लेकिन बिग बॉस में यह गुण है। ऐसा लगता है कि मैं स्कूल वापस जा रहा हूं, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं हूं मैं बिग बॉस में उसी ऊर्जा से 10 गुना अधिक ऊर्जा लाने जा रहा हूं, मैं इसमें अपना स्वाद लाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता,'' अभिनेता ने हालिया प्रेस वार्ता में कहा।

Find out more: