लोकप्रिय वेब शो मिर्ज़ापुर का बहुप्रतीक्षित तीसरा सीज़न आखिरकार रिलीज़ हो गया है। एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर द्वारा निर्देशित, श्रृंखला में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, विजय वर्मा, ईशा तलवार, अंजुम शर्मा, प्रियांशु पेन्युली, हर्षिता सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं। शेखर गौड़, राजेश तैलंग, शीबा चड्ढा, मेघना मलिक और मनु ऋषि चड्ढा।


मिर्ज़ापुर 3 के ट्रेलर की शुरुआत गुड्डु भैया (अली फज़ल) द्वारा पूर्वांचल क्षेत्र में अपनी ताकत दिखाने से होती है। दूसरे सीज़न के रोंगटे खड़े कर देने वाले चरमोत्कर्ष पर आधारित, मिर्ज़ापुर सीज़न 3 का ट्रेलर दर्शकों को क्षेत्र में अपराध और सत्ता की एक दिलचस्प, फिर भी अंधेरी और क्रूर दुनिया में वापस ले जाता है।

''विरासत छीन ली गई है, पर देश कायम है। #MirzapurOnPrime, 5 जुलाई,'' अमेज़न प्राइम वीडियो ने कैप्शन में लिखा।

निर्देशक और कार्यकारी निर्माता गुरमीत सिंह ने साझा किया, “मिर्जापुर के पहले दो सीज़न भारत में स्ट्रीमिंग स्पेस में क्राइम थ्रिलर शैली के लिए गेम चेंजर साबित हुए। मिर्ज़ापुर 3 के साथ, हम गति को बनाए रखने और कथा को एक नए स्तर पर ले जाने का प्रयास करते हैं, प्रत्येक चरित्र के जीवन के नए पहलुओं और आयामों की खोज करते हैं, जो नए कथानक के मोड़ से परिपूर्ण हैं। हम नए सीज़न में मिर्ज़ापुर के सिंहासन के लिए होने वाले प्रदर्शन को देखने के लिए प्रशंसकों के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्साहित हैं। दांव काफी ऊंचे हो गए हैं और कैनवास निश्चित रूप से बड़ा हो गया है। साढ़े तीन साल के अंतराल के बाद, हम, अपने दर्शकों की तरह, प्राइम वीडियो पर मिर्ज़ापुर 3 के वैश्विक प्रीमियर का इंतजार नहीं कर सकते।

मिर्ज़ापुर का प्रीमियर 5 जुलाई 2024 को प्राइम वीडियो पर होगा।



Find out more: