श्रद्धा कपूर का राहुल मोदी से ब्रेकअप? स्त्री 2 स्टार ने बॉयफ्रेंड को अनफॉलो किया

श्रद्धा कपूर का कथित बॉयफ्रेंड राहुल मोदी से हुआ ब्रेकअप? स्त्री एक्ट्रेस द्वारा राहुल को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के बाद ये सवाल हर किसी के मन में है. सिर्फ राहुल ही नहीं, उन्होंने राहुल की बहन, उनके प्रोडक्शन हाउस और उनके कुत्ते के अकाउंट को भी अनफॉलो कर दिया है। इस बीच, राहुल ने अभिनेत्री के अकाउंट को फॉलो करना जारी रखा है। इससे प्रशंसक आश्चर्यचकित हो गए हैं कि क्या उनका ब्रेकअप हो गया है या यह उनकी आगामी फिल्म स्त्री 2 के लिए एक प्रचार रणनीति है।

इससे पहले आज, एक Reddit उपयोगकर्ता ने श्रद्धा कपूर की हालिया इंस्टाग्राम गतिविधि को देखा, जिससे संभावित ब्रेकअप के बारे में अटकलें लगाई गईं। सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को लगभग ऑफिशियल करने के बाद श्रद्धा ने राहुल को अनफॉलो कर दिया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है। यहां पोस्ट देखें:

एक Redditor ने लिखा, "कुत्ते को अनफ़ॉलो करना थोड़ा ज़्यादा है।" एक अन्य ने कहा, “वे काफी हद तक आधिकारिक थे… उसने ऐसा क्यों किया? और स्त्री 2 का इतना प्रचार है कि उसे उस प्रकार के प्रचार की आवश्यकता नहीं है।'' एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “मुझे लगता है कि यह सिर्फ स्त्री 2 प्रमोशनल हथकंडा है। ये लोग कितना दुखद जीवन जीते हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों के लिए रुचि बढ़ाने के लिए अपने लंबे समय के साथियों को सोशल मीडिया पर एक उपकरण के रूप में उपयोग करना पड़ता है।

एक यूजर ने लिखा, "मुझे उम्मीद है कि यह स्त्री के प्रमोशन या प्रचार के लिए नहीं होगा।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "स्त्री 2 प्रमोशन रणनीति।" एक व्यक्ति ने कहा, “वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है।” एक अन्य ने लिखा, “बेचारा कुत्ता।” एक टिप्पणी में लिखा था, "आओ बाबूडी चलें।"

यह बात श्रद्धा द्वारा लेखक राहुल मोदी के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक बनाने के लगभग एक महीने बाद आई है। इस साल की शुरुआत में श्रद्धा ने राहुल के साथ डेटिंग की अफवाहें उड़ाईं। उन्हें कई मौकों पर एक साथ देखा गया है, जिसमें इस गर्मी की शादी भी शामिल है।

जून में, श्रद्धा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर राहुल के साथ एक तस्वीर साझा की, जो उनकी डेटिंग अफवाहों की पुष्टि करती हुई प्रतीत होती है। फोटो में श्रद्धा कैमरे के सामने मुस्कुराती नजर आईं जबकि राहुल ने अजीब चेहरा बनाया। तस्वीर शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा, "दिल रख ले, नींद तो वापसी दे दे यार।" उसने इमोजी की एक श्रृंखला जोड़ी, जिसमें एक हंसने वाला इमोजी और एक दिल वाला इमोजी शामिल है। उन्होंने तस्वीर में राहुल को भी टैग किया.


Find out more: