सलमान खान ने आधिकारिक बयान जारी किया, FAKE अमेरिकी दौरे की खबरों के खिलाफ चेतावनी दी

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान आखिरकार आगे आए और एक आधिकारिक बयान जारी कर उस फर्जी कार्यक्रम की घोषणा के बारे में चेतावनी दी जिसमें दावा किया गया था कि वह संयुक्त राज्य अमेरिका में उपस्थित होंगे। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक बयान पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, ''आधिकारिक सूचना!'' 2024 में संयुक्त राज्य अमेरिका में प्रदर्शन। ऐसा कोई भी दावा कि श्री खान प्रदर्शन करेंगे, पूरी तरह से गलत है।''

नोटिस में यह भी उल्लेख किया गया है, "कृपया ऐसे आयोजनों को बढ़ावा देने वाले किसी भी ईमेल, संदेश या विज्ञापन पर भरोसा न करें। धोखाधड़ी के उद्देश्यों के लिए श्री सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।"

काम के मोर्चे पर
सलमान खान आखिरी बार कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में नजर आए थे। यह फिल्म 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई और वैश्विक स्तर पर 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपनी अगली बड़ी परियोजना, सिकंदर की घोषणा की, जो अगले साल ईद के अवसर पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

यह फिल्म उनके दोस्त और मशहूर निर्माता साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित है। इस साल मई में, सिकंदर के निर्माताओं ने घोषणा की कि आगामी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए रश्मिका मंदाना को चुना गया है। सिकंदर अपनी पिछली ब्लॉकबस्टर और जुड़वाँ (1997), मुझसे शादी करोगी (2004) और किक (2014) जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों के बाद सलमान और साजिद के पुनर्मिलन का प्रतीक है।

फिल्म के अलावा, सलमान अपने लोकप्रिय रियलिटी टीवी शो बिग बॉस के 18वें सीजन के होस्ट के रूप में भी वापसी कर रहे हैं। यह शो अगले महीने शुरू होने की उम्मीद है। होस्ट के तौर पर यह सलमान का लगातार 15वां सीजन होगा।

Find out more: