निमरत कौर ने आखिरकार दसवीं के सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ डेटिंग की अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी

दासवी अभिनेत्री निमरत कौर हाल ही में अपने सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के साथ डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रही हैं। इतना ही नहीं, अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक की अफवाहें भी हाल ही में सोशल मीडिया पर उड़ीं और उनके इंटरव्यू के कई पुराने क्लिप ऑनलाइन सामने आने लगे।

अब, निमरत आगे आई हैं और आखिरकार एबी के साथ अपने कथित संबंधों की अफवाहों पर खुलकर बात की है और अपना रुख स्पष्ट किया है। उन्होंने कहा, ''मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग फिर भी वही कहेंगे जो वे चाहते हैं। इस तरह की गपशप बंद नहीं हो सकती है और मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करती हूं।''

वायरल क्लिप में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी को लेकर चर्चा हो रही है, जिसमें एक्टर अपनी शादी के 15 साल पूरे होने का जिक्र कर रहे हैं. वो कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी शादी को हाल ही में 15 साल पूरे हुए हैं और ये कहने के बाद अभिषेक और एंकर कहते हैं 'टचवुड'. ये सुनते ही निमरत कुछ ऐसा कमेंट करती हैं कि अभिषेक भी हैरान रह जाते हैं. वो कहती हैं, 'शादियां लंबे समय तक नहीं चलती' और हंसते हुए टाल देती हैं. अभिषेक बच्चन उन्हें 'थैंक्स' कहते हैं और दोनों हंसने लगते हैं. इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने हाल ही में शूजित सरकार के साथ अपनी अगली रिलीज, आई वांट टू टॉक की घोषणा की. ये फिल्म 22 नवंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. उनके पास निखिल आडवाणी के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट भी है. इनके अलावा हाउसफुल 5, हेरा फेरी 3, द बिग बुल 2, शूटआउट एट बायकुला और बी हैप्पी.

दूसरी ओर, निमरत कौर अभिषेक के पिता अमिताभ बच्चन के साथ सेक्शन 84 में नज़र आएंगी। इसके अलावा, उनके पास अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ स्काई फ़ोर्स और द लेगेसी ऑफ़ द राइजिंग - कुल नामक एक टीवी सीरीज़ भी है।

Find out more: