भारतीय डेयरी ब्रांड अमूल धारावाहिकों में महत्वपूर्ण घटनाओं पर महत्वपूर्ण, व्यंग्यात्मक और हास्य विज्ञापनों के साथ आने के लिए जाना जाता है। शुक्रवार को अमूल का सामयिक विज्ञापन हिंसा प्रभावित दिल्ली पर था। शांति, भाईचारे और सद्भाव का आह्वान करते हुए, डेयरी ब्रांड ने इस सप्ताह के शुरू उत्तर-पूर्व जिले में बड़े पैमाने पर हो रही हिंसा में अमूल लड़की को दिखाने वाला विज्ञापन डाला।

 

 

 


"दिल्ली ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा" अमूल सामयिक विज्ञापन पढ़ा। रेखा को एक गीत, दिल ऐसा किसी ने मेरा तोड़ा से लिया गया है, जिसे किशोर कुमार ने गाया था और फिल्म अमानुष में दिखाया गया था। "#Amul Topical: शांति, भाईचारे और सद्भाव की अपील ..." अमूल का ट्वीट पढ़ें। दिल्ली के उत्तर-पूर्व जिले में दो दिनों से जारी हिंसा ने अब तक 42 लोगों की जान ले ली है। मृतकों में दिल्ली का एक हेड कांस्टेबल और इंटेलिजेंस ब्यूरो अधिकारी अंकित शर्मा शामिल हैं।

 

 

 


शुक्रवार को सामान्य स्थिति में दिल्ली लौट आए और जमीनी हालात में सुधार के लिए 10 घंटे तक प्रतिबंधात्मक आदेशों में ढील दी गई। दिल्ली के 203 पुलिस थानों में से 12 (भौगोलिक क्षेत्र का लगभग 4.2 प्रतिशत) क्षेत्र में हिंसा 23 फरवरी की शाम से शुरू हुई और कुछ दिनों तक जारी रही।

 

 

Find out more: