पार्टी नेता नवाब मलिक ने सोमवार को कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता शरद पवार को 31 मार्च को दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। नवाब मलिक ने यह भी कहा कि शरद पवार एक सर्जरी से गुजरेंगे।

पेट में दर्द के कारण बेचैनी की शिकायत के बाद शरद पवार को ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल में, डॉक्टरों ने उसके पित्ताशय में एक समस्या का पता लगाया है। सर्जरी के लिए शरद पवार को 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा।

सोमवार को एक बयान में, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा, "शरद पवार कल शाम अपने पेट में दर्द के कारण थोड़ा असहज महसूस कर रहे थे और इसलिए उन्हें चेक-अप के लिए ब्रीच कैंडी अस्पताल ले जाया गया। निदान के बाद, यह पता चला। कि उसके पित्ताशय में एक समस्या है। "

"वह (शरद पवार) रक्त-पतला दवा पर है, जिसे अब इस मुद्दे के कारण रोका जा रहा है। उसे 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी। उसके सभी कार्यक्रम अगले सूचना तक रद्द कर दिए गए हैं। ”नवाब मलिक ने कहा। "वह (शरद पवार) रक्त-पतला दवा पर है, जिसे अब इस मुद्दे के कारण रोका जा रहा है। उसे 31 मार्च को अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा और एंडोस्कोपी और सर्जरी की जाएगी। उसके सभी कार्यक्रम अगले सूचना तक रद्द कर दिए गए हैं। ”नवाब मलिक ने कहा।


Find out more: