कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने 20 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में मिनी स्टेडियम, गांधी प्रतिमा पर एक संयुक्त रैली को संबोधित किया। दोनों ने इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार कुँवर दानिश अली के लिए प्रचार किया। पूर्व बसपा नेता और अमरोहा से मौजूदा सांसद अली लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हो गए।

राहुल गांधी ने कहा कि अगर विपक्ष की सरकार बनी तो चुनाव के बाद आंगनवाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं का मासिक वेतन दोगुना कर दिया जाएगा।सरकारी क्षेत्र में 30 लाख पद खाली हैं। हम चुनाव के बाद युवाओं को ये पद देंगे। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला किया और उस पर बैंकों का सारा पैसा कुछ अमीर लोगों को देने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, आज 22 लोगों के पास देश की 70 करोड़ आबादी के बराबर पैसा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैंकों का सारा पैसा उन्हें (22 लोगों को) दे दिया है। यह सारा पैसा कहां से आता है? यह आपका पैसा है जो जीएसटी से आता है। ये अरबपति भारत में चीनी उत्पाद बेचते हैं, छोटे स्तर के व्यवसायी और कारीगर जो मेक इन इंडिया को वास्तविकता बना सकते हैं, पीएम मोदी उनके लिए नोटबंदी और जीएसटी लाते हैं उन्होंने कहा।

Find out more: