कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार (28 अप्रैल) को आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के अरबपतियों के लिए सरकार चलाते हैं जबकि ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक एक ऐसी सरकार का नेतृत्व करते हैं जो राज्य में चुनिंदा लोगों के लिए काम करती है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी और बीजेडी शादीशुदा हैं और दोनों पार्टियां एक-दूसरे के साथ मिली हुई हैं। उनकी टिप्पणी ओडिशा के कटक के सालेपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए आई।

उन्होंने दावा किया कि बीजेडी और बीजेपी एक-दूसरे के खिलाफ चुनावी लड़ाई लड़ रहे हैं, हकीकत में वे साथ मिलकर काम कर रहे हैं। यहां, बीजद और भाजपा शादीशुदा हैं दोनों एक-दूसरे के साथ मिले हुए हैं, उन्होंने दावा किया। राहुल गांधी ने सीएम पटनायक पर निशाना साधते हुए कहा कि भले ही वह मुख्यमंत्री हैं, लेकिन ओडिशा में बीजेडी सरकार उनके सहयोगी वीके पांडियन चला रहे हैं।

प्रधानमंत्री के स्पष्ट संदर्भ में, राहुल गांधी ने कहा, अंकल-जी और नवीन-बाबू ने ओडिशा को पीएएएनएन दिया है, जिसका अर्थ है पांडियन, अमित शाह, नरेंद्र मोदी, नवीन पटनायक। उन्होंने आपकी संपत्ति लूट ली है। खनन घोटाले के जरिए 9 लाख करोड़ रुपये लूटे गए, ज़मीन हड़प कर 20,000 करोड़ रुपये लूटे गए।

Find out more: