केंद्रीय गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि वायनाड सांसद देश में पाकिस्तान के एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं। अपने हमलों को तेज करते हुए, शाह ने कहा कि गांधीजी रायबरेली में हार जाएंगे जिसके बाद उन्हें इटली में बस जाना चाहिए, जो उनके लिए एकमात्र जगह बची है।

इंडिया ब्लॉक की आलोचना करते हुए गृह मंत्री ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह में शामिल नहीं हुए क्योंकि वे अपने वोट बैंक से डरते थे। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर विपक्षी गुट सत्ता में आया तो राम मंदिर पर बाबरी ताला लगा देगा।

उन्होंने कहा, वे अपने वोट बैंक से डर सकते हैं, हम नहीं। हमने न केवल राम मंदिर बनवाया, बल्कि मोदी ने काशी विश्वनाथ कॉरिडोर भी बनाया जिसे औरंगजेब ने नष्ट कर दिया था।

गृह मंत्री ने यह भी दावा किया कि अगर विपक्ष चुनाव जीतता है तो पाकिस्तान में पटाखे फोड़े जाएंगे। शाह ने समाजवादी पार्टी (सपा) पर वंशवादी पार्टी होने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्षी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज से, उनकी पत्नी डिंपल यादव मैनपुरी से, आदित्य यादव बदांयू से, अक्षय यादव फिरोजाबाद से और धर्मेंद्र यादव आज़मगढ़ से चुनाव लड़ रहे हैं।


Find out more: