TMC द्वारा नया स्टिंग वीडियो जारी करने के बाद संदेशखाली में ताजा झड़प शुरू हो गई

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शनिवार देर रात एक नया वीडियो जारी किया जिसमें उत्तर 24 परगना के संदेशकाहली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मंडल अध्यक्ष गंगाधर कोयल को कथित तौर पर यह कहते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें कम से कम 50 पिस्तौल की आवश्यकता होगी। और लोकसभा चुनाव से पहले, उनके अधिकार क्षेत्र में आने वाले लगभग 50 बूथों पर अशांति बनाए रखने के लिए 600 कारतूस।

इस बीच रविवार को संदेशखाली में ताजा हिंसा भड़क उठी और भाजपा कार्यकर्ताओं, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं, ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि वे फर्जी वीडियो बना रहे थे। संदेशखाली थाने का भी घेराव किया गया।

कोयल को पहली बार 4 मई को टीएमसी द्वारा जारी एक कथित स्टिंग वीडियो में देखा गया था, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि संदेशखाली में अशांति भाजपा द्वारा रची गई थी और पार्टी ने टीएमसी नेताओं को गिरफ्तार कराने के लिए बलात्कार की फर्जी शिकायत दर्ज कराने के लिए गांव की महिलाओं को भुगतान किया था।

“कोराकाटी के लिए तीस पिस्तौलें और मणिपुर (संदेशखाली ब्लॉक II में गांवों के नाम) के लिए 20 पिस्तौलें पर्याप्त होंगी। इन्हें संभालने वाले व्यक्तियों को प्रशिक्षित किया जाता है। संदेशखाली गांव में ऐसे प्रशिक्षित लोग नहीं हैं. हमें बम की जरूरत नहीं है. प्रत्येक पिस्तौल के लिए 12 कारतूस पर्याप्त होंगे, ”शनिवार को टीएमसी द्वारा जारी ताजा वीडियो में कोयल को यह कहते हुए देखा गया था।

टीएमसी प्रवक्ता रिजु दत्ता द्वारा एक्स पर अपलोड किए गए 46 मिनट के वीडियो में, कोयल को कथित तौर पर चुनाव के लिए आवश्यक शराब और धन की मात्रा का विवरण साझा करते हुए देखा जा सकता है।


Find out more: