श्रद्धा कपूर, जिनके बारे में अफवाह है कि वे राहुल मोदी के साथ डेटिंग कर रही हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनके साथ एक नासमझ सेल्फी साझा की है, जो रिश्ते की पुष्टि करती दिख रही है। जिस चीज़ ने हमारा ध्यान खींचा वह कैप्शन था। श्रद्धा ने हंसते हुए इमोजी और लाल दिल वाला इमोटिकॉन जोड़ते हुए लिखा, "दिल रख ले, नींद तो वापस दे यार (मेरा दिल रख ले लेकिन कम से कम मुझे चैन से सोने तो दे)।"

पिछले साल श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी को कई मौकों पर एक साथ देखे जाने के बाद डेटिंग की अफवाहें शुरू हुईं। वे मार्च में एक दोस्त की शादी में भी शामिल हुए थे। अफवाहें तब चरम पर पहुंच गईं जब अभिनेत्री ने एक साथ ली गई छुट्टियों की तस्वीरें साझा कीं।

मई में फिर से, श्रद्धा कपूर इंस्टाग्राम पर तस्वीरों की एक श्रृंखला में एक संकेत देती नजर आईं। तस्वीरों में वह स्टारफिश और शंख प्रिंट से सजे बैंगनी रंग के नाइटसूट पहने नजर आ रही हैं। उनके अलग-अलग हाव-भाव के अलावा, उन्होंने जो हार पहना था, उसने सभी का ध्यान खींचा। लॉकेट 'R' अक्षर का था. उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "कुछ नहीं, श्रृंदय है तो कुछ नहीं कर रही।"

इससे पहले, जोड़े के एक करीबी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "फिल्म पर काम करने के बाद, वे मजबूत हो रहे हैं। वे एक-दूसरे के साथ बहुत सहज स्थिति में हैं, यही वजह है कि उन्हें अपने अफेयर को छिपाने की जरूरत महसूस नहीं होती है।" .और यही कारण है कि उन्हें अक्सर एक साथ देखा जा रहा है।"

सूत्र ने कहा, "वे एक-दूसरे के साथ फोटो खिंचवाने से डरते नहीं हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वे जल्द ही अपने रिश्ते को आधिकारिक बना देंगे। वे दोनों निजी लोग हैं और अपने रिश्ते को सुर्खियों से दूर रखना चाहते हैं।"

Find out more: