उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार से शुरू होने वाले राज्य विधानसभा मानसून सत्र से पहले विधायक दल की बैठक की। उच्च स्तरीय बैठक में उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव प्रसाद मौर्य सहित राज्य के प्रमुख नेताओं की उपस्थिति देखी गई। मौर्य और सीएम योगी के बीच 'सत्ता संघर्ष' की खबरों के बीच दोनों उपमुख्यमंत्रियों की उपस्थिति महत्वपूर्ण है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बैठक से पहले पत्रकारों से बातचीत में कहा, ''सत्र से पहले यह भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल की बैठक है.'' मौर्य ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा, "अखिलेश यादव की सच्चाई लोगों के सामने आ गई है. पीडीए एक बड़ा धोखा है." माता प्रसाद पांडे को उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्ष का नेता चुने जाने पर मौर्य ने कहा, "हम व्यक्तिगत रूप से माता प्रसाद पांडे का सम्मान करते हैं। हम उन्हें विपक्ष का नेता नियुक्त होने पर बधाई देते हैं।"

मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना
अखिलेश यादव के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए डिप्टी सीएम ने कहा, "अखिलेश यादव बेनकाब हो गए हैं. उन्होंने पीडीए के नाम पर लोगों को गुमराह करके वोट लिया था, उस वर्ग से आने वाले लोगों को काफी उम्मीदें थीं लेकिन अखिलेश यादव ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेर दिया है." बीजेपी नेता जेपीएस राठौड़ ने कहा कि समाजवादी पार्टी या कांग्रेस के विपरीत भारतीय जनता पार्टी का कोई भी व्यक्ति अपनी राय रख सकता है और मुख्यमंत्री बनने का सपना देख सकता है.

Find out more: