अरिजीत सिंह अचानक हुए बीमार, कैंसिल किए लाइव शोज

'अप्रत्याशित' चिकित्सा आपातकाल के कारण अपना यूके दौरा स्थगित होने के बाद गायक अरिजीत सिंह ने अपने प्रशंसकों से माफी मांगी। अपने इंस्टाग्राम पर, अरिजीत ने दौरे के बारे में एक महत्वपूर्ण अपडेट साझा किया, नई तारीखों की घोषणा की और यहां तक कि अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनके द्वारा बुक किए गए टिकट वैध रहेंगे।

अरिजीत सिंह ने लिखा,”डियर फैंस, मुझे बताते हुए दुख हो रहा है कि अचनाक से मेडिकल ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ गई है, जिसकी वजह से मुझे मजबूरन अगस्त कॉन्सर्ट को स्थगित करना पड़ा. मैं जानता हूं कि आप बेसब्री से इन शोज का इंतजार कर रहे थे और मैं इसे स्थगित करने के लिए तहदिल से माफी मांगता हूं. आपका प्यार और सपोर्ट मुझे ताकत देगा.”

अरिजीत सिंह ने आगे लिखा, “चलिए, इस ठहराव को एक इससे भी ज्यादा बेहतर और जादुई इवेंट बनाने का वादा करते हैं.” अरिजीत ने पोस्टपोन हुए शो की नई तारीखों के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि लंदन में 15 सितंबर, बर्मिंघम में 16 सितंबर, 19 सितंबर को रोटरडैम और 22 तारीख मैनचेस्टर में उनका कॉन्सर्ट होगा. इसके अलावा अरिजीत ने फैंस के पैशेंस का भी आभार जताया.

अरिजीत सिंह के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे फैंस
अरिजीत को क्या हुआ है? इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया. हालांकि उनकी इस पोस्ट से फैंस जरूर उनकी हेल्थ को चिंता में हैं. फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. बता दें, अरिजीत सिंह बॉलीवुड के सबसे महंगे सिंगर्स में एक हैं. पिछले कई बरसों से वह फिल्म इंडस्ट्री पर रूल कर रहे हैं. वह एक 160 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी के मालिक हैं.

Find out more: