सना मकबुल शुक्रवार को बिग बॉस ओटीटी 3 के नवीनतम सीज़न की विजेता बनकर उभरीं। बीबी हाउस के अंदर 42 दिनों तक मनोरंजन करने के बाद, सना ने बिग बॉस ओटीटी 3 की ट्रॉफी उठाई और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार अपने नाम किया। खिताब जीतने के बाद सना ने समाचार एजेंसी एएनआई से बात की, जहां उन्होंने बीबी हाउस के अंदर अपने दिनों को याद किया और अन्य गृहणियों के साथ अपना अनुभव साझा किया।

''बिग बॉस के घर में, यह सब मिश्रित भावनाएं हैं। पहले दो सप्ताह सब कुछ ठीक लगता है; जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ता है, चीजें बदलती रहती हैं और लोग बदलते रहते हैं। उन्होंने कहा, ''जो लोग साथ बैठते थे वे आपके बारे में बुरा बोलेंगे और जो साथ नहीं बैठते थे वे आपकी पीठ पीछे और भी ज्यादा बातें करेंगे।''

बीबी हाउस के अंदर छोड़े जाने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''एक समय ऐसा आया जब मुझे बिल्कुल अकेला छोड़ दिया गया था। घर में ग्रुप बन रहे थे. फिर एक पल ऐसा आया जब मेरे दोस्त दूर होने लगे और ऐसा लगा जैसे मेरे बनाए दोस्त, जो मुझे समझते थे, लाड़-प्यार करते थे और मुझे हंसाते थे, अब रहे ही नहीं।''

''उनके साथ रहना, उनके साथ खाना-पीना अच्छा लगा, बाकी कुछ मायने नहीं रखता क्योंकि ये चार लोग मेरे साथ थे। लेकिन जैसे-जैसे वे जाने लगे, यह और भी बुरा लगने लगा और ऐसा लगने लगा कि घर मेरे खिलाफ हो गया है। लेकिन मुझे लगता है कि यह इच्छाशक्ति है कि आपको हार नहीं माननी है, और मैं बहुत केंद्रित थी," सना ने साझा किया। कई बार अलग-थलग महसूस करने के बावजूद, सना अपने लक्ष्य पर केंद्रित रही। "मैं यहां जीतने के लिए आई थी, और मैं जीत गई," उसने कहा गर्व के साथ कहा गया.

सना ने अपने प्रशंसकों और साथी प्रतियोगियों के समर्थन को स्वीकार करते हुए दिल से आभार व्यक्त किया। उन्होंने आगे कहा, "मुझे प्यार करने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपने मुझे जिद्दी सना से जिद्दी विजेता सना बना दिया है।"

ग्रैंड फिनाले एपिसोड के बारे में
बिग बॉस ओटीटी 3 का फिनाले एपिसोड भव्य था, जिसमें घर से बाहर हुए सभी सदस्य भी मंच पर मौजूद थे। स्त्री 2 के मुख्य कलाकार, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव भी मेजबान अनिल कपूर के साथ शामिल हुए और फाइनलिस्टों के साथ एक इंटरैक्टिव सत्र किया।

कृतिका मलिक बेदखल होने वाली रात की पहली फाइनलिस्ट बनीं, उनके बाद साई केतन राव थे। बाद में, सीज़न के सबसे पसंदीदा गृहणियों में से एक रणवीर शौरी बाहर हो गए, और अंत में केवल नेज़ी और सना ही बचे। दोनों घर से निकले और स्टेज पर होस्ट के साथ शामिल हुए जहां अनिल कपूर ने सना का हाथ उठाया और उन्हें सीजन का विजेता घोषित किया।

Find out more: