तमिलनाडु में धार्मिक होर्डिंग में इस्तेमाल की गई मिया खलीफा की तस्वीर

तमिलनाडु के कांचीपुरम इलाके में एक धार्मिक उत्सव के उपलक्ष्य में लगे एक होर्डिंग में पूर्व वयस्क फिल्म स्टार मिया खलीफा की छवि दिखाई गई। रिपोर्टों के अनुसार, मिया खलीफा की तस्वीर वाला बोर्ड आदि उत्सव के दौरान देखा गया था, जब पूरे तमिलनाडु के मंदिर देवी अम्मन (पार्वती) की पूजा करते हैं।

इंडिया टुडे के अनुसार, त्योहार को चिह्नित करने के लिए सजावट के हिस्से के रूप में कुरुविमलाई में नागथम्मन और सेलियाम्मन मंदिरों में होर्डिंग्स और उत्सव की रोशनी लगाई गई थी। इनमें देवी-देवताओं के साथ मिया खलीफा की एक होर्डिंग ने लोगों को हैरान कर दिया.

होर्डिंग लगाने वालों ने आधार कार्ड की तरह इस पर अपनी तस्वीरें भी जोड़ीं। तस्वीर वायरल होने के बाद पुलिस ने इसे हटाकर कार्रवाई की.

इससे पहले, पसिलिकुदाई में सुब्रमण्यम स्वामी मंदिर में आदि पेरुक्कू उत्सव के जश्न के दौरान, 50 फुट लंबा फेरिस व्हील टूट गया और बाईं ओर झुक गया, जिससे लोगों में अराजकता और दहशत फैल गई।

इंडिया टुडे के अनुसार, इस विशेष सवारी का निर्माण अवैध रूप से किया गया था, और यह अपने संचालन के बीच में ही टूट गया। जैसे ही विशाल पहिया बायीं ओर झुकने लगा, सवारी की बाल्टियों में बैठे लोग भयभीत होने लगे। घटना के बाद अधिकारियों ने तुरंत सुरक्षा भेज दी, उपकरण को निष्क्रिय कर दिया, पहिए पर चढ़ गए और प्रत्येक पीड़ित को बचा लिया।


Find out more: