उत्तराखंड अस्पताल से घर जा रही नर्स के साथ बलात्कार और हत्या, आरोपी गिरफ्तार

जहां देश कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हुए जघन्य बलात्कार और हत्या पर शोक मना रहा है, वहीं उत्तराखंड से एक और भयावह घटना सामने आई है। एक निजी अस्पताल में काम करने वाली 33 वर्षीय नर्स के साथ 30 जुलाई को काम से लौटते समय बलात्कार किया गया और गला घोंटकर हत्या कर दी गई। उसका शव एक हफ्ते बाद उत्तर प्रदेश से मिला था।

टीपी मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह घटना तब सामने आई जब पीड़िता की बहन ने स्थानीय अधिकारियों के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें कहा गया कि नर्स उधम सिंह नगर की बिलासपुर कॉलोनी में अपने किराए के आवास पर वापस नहीं लौटी, जहां वह अपने 11 वर्षीय बेटे के साथ रहती थी। -बूढ़ी बेटी. अधिकारियों ने उल्लेख किया, प्रारंभिक जांच के बावजूद, एक सप्ताह से अधिक समय तक कोई महत्वपूर्ण सुराग नहीं मिला, जब उत्तर प्रदेश के डिबडिबा में एक खाली भूखंड में एक महिला का शव पाया गया। बाद में इसकी पुष्टि लापता नर्स के होने की हुई।

"31 जुलाई को, हमें एक लापता व्यक्ति की रिपोर्ट मिली। खोज के दौरान, हमें पता चला कि हमला होने से पहले वह उत्तर प्रदेश में अपने गांव तक पहुंच गई थी। 8 अगस्त को, हमें एक महिला के शव की खोज के बारे में सूचित किया गया था उधम सिंह नगर के एसएसपी मंजूनाथ टी.सी. ने मीडिया चैनलों से कहा, "उस इलाके में कुछ झाड़ियों के बीच जल्द ही लापता महिला होने की पुष्टि हो गई।"

इसके अलावा, पुलिस ने उल्लेख किया कि वहां जांच अंततः उन्हें राजस्थान ले गई, जहां आरोपी धर्मेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया। दिहाड़ी मजदूर और बरेली के रहने वाले कुमार के पास पीड़िता का फोन मिला। तकनीकी साक्ष्य और सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि कुमार ने घटना के दिन पीड़ित को रोका था।

Find out more: