नागार्जुन के विवादास्पद एन-कन्वेंशन सेंटर को हैदराबाद अधिकारियों ने ध्वस्त किया

हैदराबाद आपदा प्रतिक्रिया और संपत्ति संरक्षण (हाइड्रा) अधिकारियों ने शनिवार को माधापुर में एन कन्वेंशन सेंटर को ध्वस्त करना शुरू कर दिया, जिसके मालिक कथित तौर पर अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन हैं। यह सुविधा कथित तौर पर थम्मिडी कुंटा झील के फुल टैंक लेवल (एफटीएल) क्षेत्र के भीतर बनाई गई थी।

माधापुर डीसीपी ने कहा, "हाइड्रा अधिकारियों ने आज सुबह एन कन्वेंशन हॉल को ध्वस्त करना शुरू कर दिया है और हमने यह सुनिश्चित करने के लिए पुलिस बल तैनात किया है कि विध्वंस सुचारू रूप से हो, क्योंकि भूमि एफटीएल क्षेत्र के अंतर्गत आती है।"

इस बीच, अभिनेता ने अपने एक्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा, "मौजूदा स्थगन आदेशों और अदालती मामलों के विपरीत, एन कन्वेंशन के संबंध में किए गए विध्वंस के गैरकानूनी तरीके से दुखी हूं। मैंने कुछ तथ्यों को रिकॉर्ड पर रखने के लिए यह बयान जारी करना उचित समझा।" मेरी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए और यह दर्शाने के लिए कि हमने कानून का उल्लंघन करते हुए कोई कार्य नहीं किया है। भूमि एक पट्टा भूमि है, और निजी भूमि के अंदर निर्मित भवन के संबंध में एक इंच भी टैंक योजना का अतिक्रमण नहीं किया गया है विध्वंस के लिए पहले के किसी भी अवैध नोटिस के खिलाफ स्थगन आदेश दिया गया। आज स्पष्ट रूप से, गलत सूचना के आधार पर विध्वंस किया गया था। एक कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में, यदि न्यायालय के समक्ष कोई नोटिस जारी नहीं किया गया था मामला लंबित है, अगर मेरे खिलाफ फैसला होता तो मैं खुद ही विध्वंस कर देता। मैं इसे हमारे द्वारा गलत निर्माण या अतिक्रमण के बारे में किसी भी सार्वजनिक गलत धारणा को सुधारने के उद्देश्य से रिकॉर्ड पर रख रहा हूं। हम अधिकारियों द्वारा किए गए गलत कार्यों के संबंध में न्यायालय से उचित राहत की मांग करेंगे।"

Find out more: