समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि भारतीय सेना के दो युवा अधिकारियों की पिटाई की गई और उनकी दो महिला मित्रों में से एक के साथ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर बलात्कार किया, जब वे चारों बुधवार को मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में पिकनिक पर गए थे।

बड़गोंदा पुलिस थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिरोरे ने कहा कि 23 और 24 साल की उम्र के अधिकारी, जो महू छावनी शहर के इन्फैंट्री स्कूल में यंग ऑफिसर्स (YO) कोर्स कर रहे थे, मंगलवार को अपनी दो महिला मित्रों के साथ पिकनिक के लिए निकले थे।

पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, बुधवार सुबह करीब 2 बजे 6-7 लोगों का एक समूह महू-मंडलेश्वर रोड पर पिकनिक स्पॉट के पास पहुंचा और कार में बैठे एक अधिकारी और एक महिला मित्र की पिटाई शुरू कर दी।

शोर सुनकर पहाड़ी पर मौजूद अन्य अधिकारी और महिला मौके पर पहुंचे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, जिसमें एक अधिकारी द्वारा दर्ज की गई शिकायत का हवाला दिया गया, हमलावरों ने बंदूक की नोक पर उस जोड़े को कार में बंधक बना लिया, जिस पर उन्होंने हमला किया था।

उन्होंने दूसरे अधिकारी से 10 लाख रुपये की फिरौती लाने को भी कहा। इसके बाद, अधिकारी ने इस अवसर का उपयोग महू में अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित करने में किया, जिन्होंने बदले में पुलिस को सतर्क कर दिया। पुलिस की एक टीम को इलाके में भेजा गया, लेकिन तब तक हमलावर इलाके से भाग चुके थे।

सेना के अधिकारियों और उनकी महिला मित्रों को महू सिविल अस्पताल लाया गया, जहां मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि उनमें से एक महिला के साथ बलात्कार हुआ था।

Find out more: