IND Vs SL: श्रीलंका सीरीज में हार पर गौतम गंभीर हुए ट्रोल, वायरल हुए मजेदार मीम्स

7 अगस्त को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका ने भारत को 110 रनों से हरा दिया. श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 248/7 का लक्ष्य रखा। हालाँकि भारत ने रोहित शर्मा के चौके लगाकर अच्छी शुरुआत की, लेकिन उनकी पारी बिखर गई। श्रीलंकाई स्पिनर डुनिथ वेलालेज ने रोहित शर्मा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और कुलदीप यादव जैसे प्रमुख भारतीय खिलाड़ियों को आउट किया। भारत 26.1 ओवर में सिर्फ 138 रन पर ऑल आउट हो गई. जैसे ही श्रीलंका ने 1997 के बाद भारत के खिलाफ अपनी पहली एकदिवसीय श्रृंखला जीती, क्रिकेट प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर मुख्य कोच गौतम गंभीर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

यहां गौतम गंभीर पर कुछ मीम्स हैं जिन्हें आपको अवश्य देखना चाहिए
भारत के श्रीलंका से सीरीज हारने के बाद एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, "गौतम गंभीर युग शुरू होता है।"



एक अन्य उपयोगकर्ता ने भारत के श्रीलंका से 2024 का अंतिम वनडे हारने के बाद गौतम गंभीर के बारे में उम्मीदों की वास्तविकता से तुलना करते हुए एक पोस्ट साझा किया।



एक अन्य यूजर ने टीम इंडिया के लिए सबसे कठिन विदेशी दौरे का मजाक उड़ाते हुए कहा कि गौतम गंभीर को लगता है कि यह श्रीलंका दौरा है, और गंभीर की एक तस्वीर पोस्ट की।


रोहित शर्मा और उनकी टीम फरवरी 2025 में तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला में इंग्लैंड से भिड़ेगी। खेल भारत में तीन अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किए जाएंगे। पहला वनडे 6 फरवरी को महाराष्ट्र के वीसीए स्टेडियम में, दूसरा 9 फरवरी को ओडिशा के बाराबती स्टेडियम में और आखिरी मैच 12 फरवरी को गुजरात के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।


Find out more: