दिल्ली एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद रो पड़ीं विनेश फोगाट

भारतीय पहलवान विनेश फोगाट शनिवार सुबह दिल्ली के  IGI एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत के बाद रो पड़ीं। पेरिस ओलंपिक 2024 में प्रेरणादायक प्रदर्शन के बाद पहलवान अपने देश वापस लौट आई है।

घर वापस आने पर विनेश का स्वागत करने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर भारी भीड़ जमा हो गई। कार पर चढ़ने से पहले वह अपने साथी पहलवान साक्षी मलिक और बजरंग पुनिया से मिलीं। इस स्वागत के बाद पहलवान रो पड़ीं और जब कैमरे ने उन्हें भावुक होते हुए कैद किया तो उन्होंने अपनी आंखें पोंछ लीं।

वह आज यानी शनिवार, 17 अगस्त की सुबह दिल्ली के  IGI एयरपोर्ट पहुंची, जहां ढोल-ताशों के साथ उनका भव्य स्वागत हुआ। इस दौरान पहलवान बजरंग पुनिया और साक्षी मलिक भी नजर आए। बजरंग और साक्षी से मिलकर विनेश अपने आंसूओं पर कंट्रोल नहीं कर पाईं और फूट-फूट कर रोने लगी।

विनेश ने आगमन पर भावुक होते हुए भी मीडिया को एक संक्षिप्त बयान दिया। विनेश ने दिल्ली पहुंचने के बाद मीडिया से कहा, ''मैं सभी देशवासियों को धन्यवाद देती हूं, मैं बहुत भाग्यशाली हूं।'' विनेश ने दिल्ली पहुंचने के बाद मीडिया से कहा, ''मैं सभी देशवासियों को धन्यवाद देती हूं, मैं बहुत भाग्यशाली हूं।''


Find out more: